Skip to main content

Gigolo Job & Gigolo Service in New Delhi | होली, चोली और हमजोली- 2 | whatsapp call me 08595897440 | PlayBoy Club & PlayBoy Job Service in New Delhi | Gurgaon | Noida

 मेरी कहानी के पहले भाग

वासना की पुजारिन चुदक्कड़ लड़की
में आपने पढ़ा कि मैं वीनस सेक्स को पसंद करने वाली लड़की हूँ, एक ऑफिस में काम करती हूँ.
ऑफिस के करीब 35 लोगों के साथ मैं उत्तराखंड में जिन कॉर्बेट पार्क के एक रिसोर्ट में ‘लर्निंग इवेंट’ के लिए जा रही हूँ.
रास्ते में धामपुर के समीप हम सबने दोपहर का भोजन लिया.

अब आगे Xxx डिजायर कहानी:

सब खाना खाकर आलस्य में आ चुके थे और धीरे धीरे देखते ही देखते सब अपनी अपनी सीट पर सो गए।
मैं सुबह एक नींद ले चुकी थी.

मैंने दो सीट के बीच से पीछे देखा, दीपक मेरी सीट की ओर ही देख रहे थे और धीरज से हल्के स्वर में बातें कर रहे थे।

उन्होंने मुझे झांकते हुए देख लिया- अरे तुम सोई नहीं? हमें भी नींद नहीं आ रही, पीछे आ जाओ. ऐसा लगता है कि हम कुंभकरण की सेना लेकर आए हैं!



I am happy to find you. i am really very very interested in you. please have a look at me

my name is Rahul Kumar I am 22 years old. I am looking for a girl who could love me and be serious and ready to repress. 

I am sending you my photos, so you'll know who you're talking to.

I wait to read from you soon.

Call or sms me - 08595897440

मैं पीछे चली गई.
धीरज मेरे दाहिनी ओर थे और दीपक मेरे बाएं ओर!

मेरे मन में थ्रीसम का लड्डू फूट रहा था।
पर मैं खुद को समझा रही थी कि दफ्तर के लोगों से उचित दूरी रहे, वही बेहतर है।

दीपक अपनी नौकरी और काम के बारे में बात करने लगे, धीरज भी बीच बीच में अपनी ओर से कुछ न कुछ बोलते।
पर मेरी Xxx डिजायर तो उन दोनों के लौड़ों को पाने की थी; मेरा बस चलता तो वहीं नीचे बैठ कर उनकी ज़िप खोल के उनके लौड़े चूसती।

दीपक और धीरज भी अपनी शुरुआती नौकरियों की कहानियां बताने लगे, बोले- आज के जमाने में तो कुछ भी नहीं होता, हमारे समय में तो नौकरी एनालिस्ट की होती थी और काम हम बॉस के नौकर का करते थे. वो कहते थे चाय लाओ, सिगरेट लाओ तो लेकर आते थे। तुम पीती हो सिगरेट?
मैंने कहा- नहीं।

“अभी छोटी है सर, क्या आप भी?” धीरज ने दीपक से कहा।
“अरे, तो तुमने और मैंने भी तो 21 – 22 में ही पीना शुरू किया था, और फिर ये तो …” बीच में रूक कर उन्होंने मुझसे पूछा- कितने साल की हो तुम?

“जी पच्चीस!” मैंने जवाब दिया।

“हां, ये तो फिर भी पच्चीस की है.” दीपक ने धीरज की बात का जवाब देते हुए कहा.

“घर में कौन कौन है तुम्हारे?” दीपक ने फिर पूछा.
“जी बस मैं और मेरे माता पिता, दीदी भी है, पर वो दूसरे शहर में रहती है.” मैंने जवाब दिया।

“शराब पीती हो?” अब धीरज ने पूछा।

उस वक्त तक मैं शराबन बन चुकी थी, शौकिया तौर पर चुदने से पहले शराब पीना मुझे अच्छा लगता था, मेरे कमरे में हमेशा शराब की बोतल छिपी रहती है, जिसे मैं उमड़ती हुई ठरक को शांत करने से पहले कोला या जूस में मिलाकर आज भी पीती हूं। होश की चुदाई के मज़े अलग होते हैं और नशे में होने वाली चुदाई के मज़े अलग।

फिर भी मैंने अपनी साफ छवि के लिए ‘नहीं’ में उत्तर दिया।



पहाड़ी रास्ता शुरू हो चुका था और अब मुझे खाना ऊपर चढ़ने लगा था। मेरा जी कच्चा हो रहा था, मेरे चेहरे के हाव भाव में भी बदलाव आ रहे थे।

तभी दीपक ने मेरी पीठ पर हाथ रख दिया- ठीक हो तुम?
“नहीं … वो खाना ऊपर चढ़ रहा है.” मैंने अजीब सा चेहरा बनाते हुए कहा।

“कहो तो नीचे कर दें खाना?” ये कहते हुए दीपक मेरी पीठ सहलाने लगे.
दीपक के चेहरे पर शरारती मुस्कान थी।
मैं समझ रही थी कि वो मुझे छूने के बहाने ढूंढ रहे थे।

मैं वातानुकूलित बस में पसीने पसीने हो रही थी।

धीरज ने अपनी जेब से च्यूइंग गम निकाल के मेरे होंटों के आगे हाथ बढ़ाया- मुंह खोलो, इसे मुंह में रखो और चबाओ … हम सिगरेट पीने वालों के पास हमेशा च्यूइंग गम या माउथ फ्रेशनर रहता है।

खिलाते वक्त उनकी उंगलियां मेरे गुलाबी कोमल होटों को छुई तो बदन में सुरसुरी सी हुई.
दीपक ने भी वो सुरसुरी मेरी कमर पर रखे हाथ पर महसूस की।

अब दीपक का हाथ बार बार मेरी ब्रा के हुक को महसूस करता हुआ हिल रहा था, जैसे टटोल रहे हों कि मौका आने पर वो किस तरह मेरी ब्रा खोलेंगे।

आप सभी पाठकों के लिए बता दूं कि कामदेव की कृपा से मुझे काफी बड़े और मोटे उरोज़ प्राप्त हुए हैं, जो मेरे कच्ची उम्र में माहवारी होने से ही बढ़ने लगे थे।

25 की उम्र तक आते आते मेरी संतरे सी चूचियां, आम बन चुके थे और फिर मेरे साथ सोने वाले सभी मर्द इनका पूरा लुत्फ लेते थे।
अपने चूचों को मैं बिना पैड वाली ब्रा में कैद करके रखती थी और मेरी ब्रा भी अधिक सपोर्ट वाली 3 हुक की ब्रा थी।

चुइंग गम से असर नहीं हो रहा था तो दीपक ने बस किनारे लगवा दी और मेरे साथ बस से उतर गए.
मेरी हालत अब भी खराब थी।

उन्होंने कहा- थोड़ा खुली हवा में चलो, खाना नीचे हो जायेगा, पानी चाहिए हो तो बताना।

वो एक तरफ खड़े हुए धीरज के साथ सिगरेट पीने लगे।
मैं कुछ बीस कदम चली होऊंगी कि मुझे उलटी आ गई.

दीपक और धीरज दौड़ते हुए पानी के बोतल लेकर आए, धीरज ने मेरे बाल पकड़े और दीपक पानी से मेरा मुंह धोने लगे।

मैं झुकी हुई थी तो दीपक मेरी झूलती हुई, चूचियां साफ देख पा रहे थे.
मैंने दीपक की दोनों टांगों के बीच तनाव बनते देखा।

दीपक मेरे होंठों पर हाथ लगा मुझे कुल्ला करवा रहे थे.
धीरज ने मेरा एक हाथ पकड़ा था और मेरे बाल पकड़े थे।

दीपक रह रह कर धीरज की तरफ देख कर मुस्कुरा रहे थे।

मुंह धुलने के बाद में सीधी खड़ी हो गई तो पानी की कुछ बूंदें टपकती हुई मेरे गले से होते हुए सीने तक चली गई।
दीपक की नजर अब भी मेरे स्तनों पर थी।

I am happy to find you. i am really very very interested in you. please have a look at me

my name is Rahul Kumar I am 22 years old. I am looking for a girl who could love me and be serious and ready to repress. 

I am sending you my photos, so you'll know who you're talking to.

I wait to read from you soon.

Call or sms me - 08595897440

मैं खड़ी हुई तो धीरज ने बाल छोड़कर दोनों हाथ मेरी कमर पर रख दिए जैसे मुझे पीछे से पकड़ कर चोदने वाले हों।

और दीपक ने मेरे दोनों कंधे पकड़ कर पूछा- अब ठीक हो?
उनकी नज़रें मेरी छाती में गड़ी जा रही थी।

मैंने हां में सिर हिलाते हुए जवाब दिया।

दोनों की लार टपकाती आँखें मुझे पल पल मजा दे रही थी कि शायद इस बार थ्री सम होगा।

अब मैं बेहतर महसूस कर रही थी पर खट्टी डकारें अब भी आ रही थी।

धीरज थोड़ी पीछे हटे और दीपक ने मेरी कमर में हाथ डाल दिया और बोले- चलो अब बस में चलते हैं. वैसे भी काफी देर हो गई है रास्ते में ही! थोड़ा ही रास्ता है, वहां चल के कमरे में आराम कर लेना।

उनका हाथ फिर मेरी टीशर्ट के ऊपर से ब्रा टटोलने लगा।
धीरज पीछे चलते हुए सब देख रहे थे।



जाने क्यों मैं भी दीपक और धीरज की ओर खिंची चली जा रही थी.
हालांकि मैं दफ्तर में अपनी छवि साफ बनाए रखना चाहती थी पर थ्रीसम का भूत भी सवार था और इन दोनों मर्दों की लालसा देख मेरी चूत भी गीली हो चली थी।

बस के करीब आते ही दीपक ने अपना हाथ मेरी कमर से हटा लिया.
मैं समझ गई कि वो भी सब गुप्त रखना चाहते हैं.

ऐसे में मैं मन ही मन यह योजना बनाने लगी कि कैसे इन दोनों के नीचे लेट इनके लौड़े लिए जायें।

दीपक और धीरज को ये लगे कि ये मेरा फायदा उठा रहे हैं और सब उन्होंने किया.
यदि मैंने अपनी इच्छा जाहिर की तो हो सकता है, जब तक मैं इस दफ्तर में काम करूं, तब तक मुझे इनकी रण्डी बन ना पड़े।

जो मैं खुद तय करना चाहती थी उनसे चुदने के बाद!
कि वो मुझे अपनी रण्डी बनाने लायक हैं या नहीं।

मैं वापिस आकर अपनी सीट पर जा ही रही थी कि धीरज ने कहा- पीछे की सीट पर जगह ज्यादा है, तुम वहां आराम से लेट जाओ।

मेरी भी अब ठरक जाग उठी थी तो मैंने मना नहीं किया और वापिस उन दोनों के बीच में आकर बैठ गई।
दीपक बोले- लेटना चाहती हो तो लेट जाओ.

एक कोने पे दीपक थे और दूसरे कोने पर धीरज, चाहे जिस भी दिशा में लेटने पर, दोनों में से एक तो मेरे चूचों के दर्शन करता ही!
दीपक मेरे स्तन पहले ही देख चुके थे तो मैं धीरज की तरफ सिर रख कर लेट गई।

चोर आँखों से दीपक की नजर बार बार मेरी दोनों टांगों के बीच फसी तंग पजामी पर जा रही थी, मेरी जाँघों के बीच बनी कैमल टो से वो भांप रहे थे मेरी चूत की संरचना को!

मैंने अपना दाहिना बाज़ू आँखों पर रख, धीरज को खुला निमंत्रण दिया कि वो खुल के मेरे स्तन देखे.
मेरी आँखें बंद पाकर धीरज ने शर्माना छोड़ दिया और मेरी तरफ घूम के बैठ गए.

मैं धीरज और दीपक में होती हुई हल्की हल्की फुसफुसाहट सुन पा रही थी।

धीरज फुसफुसाते हुए बोले- बहुत गर्म माल है!
दीपक की बहुत धीमी सी फुसफुसाहट आई- तो ठंडा कर देंगे.
और दोनों हंसने लगे।

मैं नींद में होने का ड्रामा करने लगी।



और देखते ही देखते मुझे धीरज का हाथ मेरे गले से होते हुए मेरी चूचियां छूता महसूस हुआ; बिल्कुल हल्के हाथों से, ताकि वो मुझे गलती से जगा ना दें।
मैं मन ही मन बोल रही थी- जोर से दबा ना लोड़ू, निचोड़ दे मेरी चूचियां!

उधर दूसरी तरफ से एक उंगली धीरे धीरे मेरी टांगों के बीच फिरती सी महसूस हुई.
मेरी चूत अब ये सब संभाल नहीं पा रही थी।
मैं सुबह से ही गीली थी, इन दोनों के छूने से अब पानी कच्छी से बाहर बहने लगा।

इससे पहले की दीपक जान पाते, मैं थोड़ा हिली.
तो धीरज और दीपक, दोनों ने अपने अपने हाथ पीछे खींच लिए।

मुझे बिना ब्रा, बिना कच्छी पहने, नंगी सोने की आदत है।
घर में भी मैं नंगी सोती हूं आज के समय में भी!
रात में मेरी गर्मी से कमरा गर्म हो जाता है तो नंगी AC के नीचे टांगें फैला के सोती हूं, कभी शायद मेरा कोई दीवाना चुपके से मेरे कमरे में आए तो उसे मुझे चोदने में तकलीफ ना हो!

खैर, नंगी सोने की इस आदत के कारण मैं बहुत असहज महसूस कर रही थी.
मैंने कुर्ती के बाहर से ही अपनी ब्रा खोल ली.

ये दीपक ने भी देखा, अब वो मचल रहे थे मेरे चूचे भींचने के लिए!
पर संकोच कर रहे थे.
आखिर वो काफी बड़े ओहदे पे थे, मेरे साथ कोई छेड़खानी करना उनकी नौकरी को खतरे में डाल सकता था।

मैं फिर कुछ ही देर में सोने का नाटक करने लगी.

तभी धीरज ने दीपक को ऊंचे स्वर में कहा- उस तरफ तो काफी अच्छी मनमोहक दृश्य आ रहे हैं, क्या तुम मेरे साथ अपनी सीट बदलोगे?
दीपक की लॉटरी लग गई।

धीरज ने मुझे जगाया कि उन्हें उस तरफ जाना है, थोड़ी जगह दूं.
मैं उठ के बैठ गई, धीरज और दीपक ने अपनी अपनी सीट की अदला बदली कर ली।

अब मेरे बड़े बड़े चूचे दीपक की पहुंच से ज्यादा दूर नहीं थे।
मैं वापिस लेट कर कुछ देर बाद दोबारा सोने का नाटक करने लगी।

कुछ देर में दीपक के हाथ मुझे मेरे चूचों पर महसूस हुए, वो बड़े प्यार से मेरे निप्पल सहला रहे थे, मेरे निप्पल भी कड़क होने लगे थे।

उन्होंने मेरी कुर्ती थोड़ी नीचे कर दी और बस की खिड़की से आती रोशनी से मेरे चमकते सफेद दूध देखने लगे।

मैं मन ही मन चाहती थी कि दीपक अपना मुंह मेरे चूचों में गड़ा दें और मेरे उरोजों का रसपान करें; पूरी बस के सामने मुझे नंगी कर सीट पर झुका के चोदें। और फिर एक एक कर बस में बैठे लड़के और लड़कियां सभी मेरी जवानी के मज़े लूटें।

मैं जल्द ही अपनी इस Xxx डिजायर की काल्पनिक दुनिया से बाहर आई.
जैसे ही बस ने ब्रेक मारी, दीपक ने हाथ तुरंत पीछे खींच लिया.



मैं आँखें मसलती हुई उठने का नाटक करने लगी।

हमारी बस रिसॉर्ट पहुंच चुकी थी और मैं मन में तरकीब लगा रही थी कि कैसे चुदूँ.
खुद सामने आकर वो चोदने की बात कतई नहीं करेंगे. नौकरी सबको प्यारी होती है, जब आप एक रौबदार ओहदे पर हों।

कहानी पर अपने विचार भेजते रहें.

I am happy to find you. i am really very very interested in you. please have a look at me

my name is Rahul Kumar I am 22 years old. I am looking for a girl who could love me and be serious and ready to repress. 

I am sending you my photos, so you'll know who you're talking to.

I wait to read from you soon.

Call or sms me - 08595897440



Comments

  1. Coll now 9452588392 friends join kero Play boy sex job koi dhoka dhari nahi join kero or money kamaya jo mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service hotel service join karo or money kamaya jo mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service gigolo job all India ke all city mi service available college girl house wife anti ki key i service available call now 9452588392 full maza masti key saath psaa kamye all ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll full maza masti key saath psaa kamye all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all the time coll me know when you are in the time coll now 9452588392 koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll boy Play boy serwis all India ki all city's mey available service gigolo coll now 9452588392

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

First Time Sex | Play Boy Delhi | बिल्डिंग वाली प्यासी औरत | Call Boy Delhi | whatsapp call me 8595897440 | Sexy Boy In delhi

  मेरी फुल चुदाई की स्टोरी में पढ़ें कि फेसबुक पर एक लड़की से बातें हुईं. हम होटल में मिले. पता चला कि उसकी चूत कुंवारी है. मगर वो मुझसे कहीं आगे निकली! हाय फ्रेंड्स! मेरा नाम वंश है. मैं दिल्ली का रहने वाला हूं। मेरी उम्र 32 साल है और मैं हल्का सेहतमंद हूं। मैं नोएडा में एक न्यूज चैनल में काम करता हूं और केवल अपने काम से ही मतलब रखता हूं. अब मैं आपको मेरी फुल चुदाई की स्टोरी की ओर लिये चलता हूं. ये कहानी ज़ूबी नाम की एक लड़की की है. उसका असली नाम यहां पर नहीं लिखूंगा लेकिन मैं उसको प्यार से ज़ूबी ही बुलाता था. वो मेरा पहला प्यार थी. 25 साल की एक चुलबुली सी लड़की थी जो इलाहाबाद के एक गर्ल्स होस्टल में रहकर सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग किया करती थी. उससे मेरी पहली बार बात फ़ेसबुक के माध्यम से हुई। कुछ ही दिनों में उसने अपना फोन नंबर दे दिया और फिर बातें बढ़ने लगीं और मुलाकात तय हुई। उस समय योगी जी का एन्टी रोमियो स्क्वाड चरम पर था। रोज़ ही पिटाई के वीडियो वायरल हो रहे थे। फोन पर बात करते करते काफी समय बीत चुका था। हमने फैसला लिया कि हम होटल में मिलते हैं। उसके मन का पता नहीं किंतु मेरे मन में

जयपुर में प्यासी भाभी की चुदाई CALL BOY CALL BOY whatsapp call me 8595897440 | sex stories in hindi |

मोटा लंड सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि मुझे एक ऑनलाइन भाभी मिली. बात करने पर पता चला कि वह अपने पति की नाकामी के कारण खुश नहीं है. उसकी चूत बहुत प्यासी है. मेरे सभी प्यारे मित्रों को नमस्कार। मेरा नाम डॉ. ऋषि है. आप लोगों ने अगर मेरी पिछली कहानी झारखंड वाली भाभी की मस्त चुदाई पढ़ी है तो आप सब मुझे जानते होंगे. उस कहानी को आप लोगों ने बहुत प्यार दिया. मेरे पास कई सारी फीमेल रीडर्स का मैसेज भी आया कि बहुत ही अच्छी स्टोरी थी. कई लोगों ने मुझसे फोन नम्बर भी मांगा लेकिन मैं उसके लिये क्षमा चाहता हूं. कहानी को प्यार देने के लिए आप सभी पाठकों का बहुत बहुत धन्यवाद. आज मैं आपके लिए अपनी एक और मोटा लंड सेक्स स्टोरी लेकर आया हूं. मैं आशा करता हूं कि आपको मेरी ये आज की कहानी भी पसंद आयेगी. यह बात कुछ दिनों पहले की है. जब मैं बैठा बैठा मोबाइल में गेम खेल रहा था. मेरे पास एक दोस्त की फेसबुक रिक्वेस्ट आई. मैंने वह स्वीकार कर ली. उसके बाद एक भाभी की रिक्वेस्ट भी आई. मैंने उसे भी स्वीकार कर लिया. भाभी ने खुद ही बात शुरू की. उससे बातें करने पर चला कि वह जयपुर की रहने वाली है. उसने अपना नाम

all boy delhi, gigolo boy delhi, nude boy delhi, sexy boy 917210781202

मैं चुदने के लिए तैयार हो गई मैंने चित लेट कर टांगें फैला दी वो लंड लेकर मेरे ऊपर चढ़ गया, यह लंड मैं कई बार ले चुकी थी :- गरिमा  sms or call me at 917210781202 हेलो फ्रेंड्स, आज जो चुदाई कहानी बताने जा रही हु वो पराया मर्द से चुदाई की कहानी हैं । आज मैं बताउंगी कैसे पराया मर्द से चुदवाई, पराया मर्द से चूत चटवाई, पराया मर्द से गांड मरवाई, पराया मर्द ने मुझे नंगा करके चोदा, पराया मर्द ने मेरी चूत और गांड दोनों को मारा, पराया मर्द ने मेरी चूत को चाटा, मेरी चूचियों को चूसा और कैसे पराया मर्द ने मेरी चूत फाड़ दी . मैं स्वयं गरिमा मेरी उम्र अब 29 साल, रंग गोरा, कद 5’6″, वजन 55 किलो है, दिखने में सेक्सी दिखती हूँ, मुझे देख कर किसी का भी दिल मुझ पर आ सकता है, कोई भी मुझे बांहों में लेने को मचल सकता है, मेरे उरोज मध्यम आकार के हैं, और चूतड़ मोटे हैंlविमल मेरा पति है, जिससे मेरी शादी आज से 5 साल पहले हुई थी, इनका रंग भी गोरा है, 6′ वजन 68 किलो है, अच्छे हैंडसम आदमी हैं, इनकी उम्र 30 साल है। गुड्डो मेरी 3 साल की बेटी है। प्रकाश- यह मेरी जिंदगी में आया पराया मर्द है, यह करीब 5’8″ लंबा, मो