Skip to main content

दीवाली वाले दिन मिली भाभी की चूत चोदी | Sexy Boy in Delhi | Handsome boy in Delhi | Dating Services | Sexy partner

 जवान भाभी की चुदाई बाथरूम में की, बेडरूम में की. मजा आ गया एक अनजान भाभी की गर्म चूत चोद कर. आप भी यह कहानी पढ़ कर मजा लें.

दोस्तो कैसे हैं आप सब, उम्मीद है कि सब अच्छे से होंगे.

यह मेरी पहली सेक्स कहानी है, जो मैं आप सबके साथ शेयर कर रहा हूं, अगर कोई गलती हो जाए तो मुझे माफ़ कर दीजिएगा.

मेरा नाम आकाश (नाम बदला हुआ) है, मैं दिल्ली का रहने वाला हूं और मेरी उम्र 21 साल है.

मैं उम्मीद करता हूं इस दीवाली आपकी गांड में जबरदस्त खुजली हुई होगी और आप सबने अपनी खुजली मिटाई होगी.

जवान भाभी की चुदाई बाथरूम में की. वो अनजान भाभी थी जो मुझे अनायास ही मिल गयी थी.

भाभी दिखने में बहुत ही सेक्सी हैं. उनकी उम्र 32 साल है और उनका साइज 34-28-36 का है. वो बहुत गोरी हैं.

यह बात दीवाली वाले दिन की है.
मैं उस दिन मॉर्निंग में पार्क गया हुआ था. वहीं मुझे एक सेक्सी हॉट भाभी के दर्शन हुए.
वो दीवाली वाले दिन पहली बार पार्क में आयी थीं.
उनका नाम अंकिता (नाम बदला हुआ) था.

मेरी बात उनसे अंजाने में हो गई.
पार्क में वॉक करते हुए अचानक से उनके पेट में दर्द होने लगा.
जब उनके पेट में दर्द होना शुरू हुआ था तो मैं उनके पास से ही निकल रहा था.

मेरी नजर उन पर पड़ी, तो मैंने उनसे पूछा- क्या हुआ?
उन्होंने बताया तो मैं उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गया.

वहां डॉक्टर को दिखाया, तो डॉक्टर ने कहा कि पहले ही दिन ज्यादा रनिंग करने से इनके पेट में दर्द शुरू हो गया, डरने की कोई बात नहीं है.

डॉक्टर ने उन्हें दवा दे दी, जिससे भाभी को थोड़ी देर में आराम लगा.

फिर हम दोनों बाहर आ गए.

मैंने उनसे कहा- आपको पहले ही दिन इतनी रनिंग नहीं करनी चाहिए थी.
भाभी ने कहा- हां आगे से ध्यान रखूंगी.

फिर उन्होंने थैंक्स कहा.
मैंने बोला- अब आप चली जाओगी. उन्होंने कहा- हां.

फिर जैसे ही वो जाने लगीं, तो उनको थोड़ी कमजोरी लग रही थी.

मैंने कहा- मैं आपको आपके घर छोड़ देता हूं.
भाभी बोलीं- नहीं, मैं आपको पहले ही परेशान कर चुकी हूँ. आपको अपने घर भी तो जाना होगा.

मैंने भाभी से कहा- परेशानी कैसी.

उसी समय मैंने अपने घर पर फोन करके सब बता दिया था.

भाभी बोलीं- ठीक है, इसी बहाने आप हमारे हाथ की चाय भी पी लोगे.
मैंने कहा- हां क्यों नहीं.

फिर मैं उनको उनके घर छोड़ने जाने लगा.
रस्ते में मैंने उनके लिए एक ग्लूकोज का पैक भी ले लिया था ताकि भाभी की कमजोरी दूर हो जाए.

भाभी ने कहा- आप तो बहुत केयरिंग हो, मुझे आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा.
मैं- भाभी में तो ऐसा ही हूं और जहां आप जैसी सुन्दर सेक्सी भाभी हो, तो बस वहां तो पूछो ही मत.

भाभी ने जब ये सुना तो हंस कर बोलीं- अच्छा बच्चू, ऐसा है क्या?
मैं- हां बिल्कुल.

इसके बाद हम दोनों भाभी के घर पहुंच गए.

भाभी के कोई बच्चा नहीं था और उनके पति का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस था.
वो महीने में 1-2 बार ही घर आ पाते थे.
दीवाली की वजह से उनके पति का काम बहुत ज्यादा बढ़ गया था तो वो दीवाली पर घर नहीं आए थे.

भाभी के सास ससुर गांव में रहते थे.

चूंकि मैं चुदाई का बहुत शौकीन हूं और स्पेशली भाभी और औरतों में मुझे ख़ास रूचि है.
इधर भाभी के मामले में मुझे आशा की किरण दिखाई देने लगी थी.

जब हम दोनों घर में पहुंचे तो मैं बैठ गया और भाभी चाय बना कर ले आईं.

i am boy looking for a girl, 

+91 85958 97440

Alone at home so want 2 do Live Cam Sex, Phone Sex, Video Sex

any girl who want to this but want to do coz of Sexually Unsatisfied

any wife or girl sexually unsatisfied so searching reliable partner

i will maintain everything secrete

Expecting only above age of 20 years not bellow

Hi.. All female. This side rahul from delhi (India) i am 22 years old 5'7" long. 

I m looking girl for sex if any girl wants to marry...then contact me.

whatsapp call me 08595897440

i am boy looking for a girl, 

वो मुझे अपने घर के बारे में सब बताने लगीं.
मेरे मन में लड्डू फ़ूटने लगे कि मामला सैट हो सकता है.

रात होने से पहले ही मैंने सोचा कि आज अच्छा मौका भी है और भाभी मुझसे खुश भी हैं.
पति महीने में 1-2 आते है तो भाभी चुदाई की भी प्यासी होंगी.

मैंने और भाभी ने चाय पी ली.

फिर मैं जाने को हुआ तो भाभी ने नंबर एक्सचेंज करने की बात कही.

मैंने जाते हुए कहा- भाभी, दोपहर को शॉपिंग करने चलोगी?
भाभी तुरंत मान गईं क्योंकि भाभी घर पर अकेली ही थीं. उन्हें दीवाली पर किसी का साथ चाहिए था.

मैं काम से फ्री होकर करीब 2 बजे उनके घर पहुंच गया.
भाभी ने नीले रंग की शाइनिंग वाली साड़ी पहनी हुई थी.
वो इस साड़ी में इतनी सेक्सी लग रही थीं कि मन तो कर रहा था कि उन्हें वहीं चोद दूं, लेकिन मैंने कंट्रोल किया.

मैंने उनकी साड़ी और खूबसूरत मेकअप की तारीफ़ की तो भाभी मुस्कुरा दीं.

फिर हम दोनों मार्केट चले गए.
मार्केट में हमने खूब सारी शॉपिंग की.
मैंने भाभी को एक लहंगा दिलवाया, जिसे देखकर वो बहुत खुश हुईं.

उसके बाद भाभी लेडीज जोन में चली गईं. मैं बाहर इंतजार कर रहा था.

कुछ देर बाद मेरा इंतजार खत्म हुआ और भाभी बाहर आकर मुझसे बोलीं- चलो.

मैंने भाभी से कहा- भाभी, आप मुझे बहुत अच्छी लगने लगी हो.
भाभी बोलीं- हां, मुझे भी तुम अच्छे लगने लगे हो.

मैंने कहा- भाभी आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपसे कुछ कह सकता हूँ!
भाभी- हां बेहिचक कह दो.

मैंने कहा- भाभी मैं आपको प्यार करने लगा हूँ.
भाभी मेरी ओर अपलक देखने लगीं और धीरे से बोलीं- हां मैं भी तुमसे बहुत प्यार करने लगी हूं.

मैंने भाभी की तरफ बांहें फैला दीं.
वो मेरे गले से लग गईं.

हम दोनों काफी देर तक एक दूसरे को महसूस करते रहे.
फिर भाभी मुझसे अलग हो गईं.

मैंने कहा- भाभी मैं आज आपको चोदना चाहता हूं.
भाभी ने पहले तो न कर दी.

फिर मैंने कहा- भाभी मैं जानता हूं कि आप भी चुदना चाहती हो, अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो बता दीजिए. मैं अभी चला जाता हूं.
भाभी ने कहा- ऐसी बात नहीं है, मैं भी तुम्हें बहुत प्यार करती हूं.

हम दोनों की बात होने लगी.
कुछ देर बाद भाभी ने हां कह दी.

मुझे पता ही था कि भाभी हां ही कहेंगी क्योंकि उनके पति उन्हें सेक्स का सुख नहीं दे पाते थे.

भाभी भी एक औरत थीं, कब तक सेक्स न करतीं.
हर औरत का चुदने का मन करता है.

हम दोनों तुरंत भाभी के घर पहुंचे.
भाभी के घर कोई नहीं था लेकिन मुझे अपने घर भी जाना था क्योंकि दीवाली का दिन था इसलिए जाना जरूरी था; कोई और दिन होता तो बहाना मार देता.

मैं मेडिकल शॉप से कंडोम लेने जाने लगा तो भाभी बोलीं- रहने दो … आज पहली बार मेरी चुदाई अच्छे से होगी.

उन्हें देखकर लग रहा था कि मैं उन्हें पूरा निचोड़ दूंगा, मैंने उनकी बात समझ ली.

हम दोनों भाभी के घर पहुंचे, सब कुछ सैट था.

मैंने समय न खराब करते हुए तुरन्त भाभी को अन्दर लिया और मेनडोर लॉक कर दिया.
कोई आने वाला तो था नहीं तो मुझे डर भी नहीं था.

ये तो आप भी जानते हैं कि डोर लॉक करके चुदाई करने में जो मज़ा है, वो मज़ा खुले डोर में नहीं है.

मैंने डोर लॉक करते ही भाभी के होंठ से होंठ मिला लिए और करीब 10 मिनट तक मैंने भाभी के होंठों का रसपान किया.
क्या रसीले होंठ थे, पूरे रस से भरे हुए.
भाभी ने भी मेरा बराबर साथ दिया.

फिर मैं भाभी को गले पर, गाल पर, भाभी की नाभि को चूसने और चाटने लगा.
भाभी की मादक सिसकारियां निकलने लगीं.

मैं भाभी को बेडरूम में ले गया और बेडरूम भी अन्दर से लॉक कर दिया.

भाभी लजाती हुई सामने खड़ी थीं.
मैंने आगे बढ़ कर भाभी की साड़ी का पल्लू नीचे गिरा दिया.
भाभी के बूब्स देखते ही मैं तो मानो पागल हो गया. क्या भरे हुए बूब्स थे भाभी के.

मैं भाभी के मम्मों को ब्लाउज के ऊपर से ही मसलने लगा.
भाभी गर्म होने लगीं.

फिर मैंने भाभी के ब्लाउज के हुक को खोल दिया और उनकी ब्रा को ब्लाउज समेत उतार कर उनके मम्मों को आजाद कर दिया.

एक बार नजर भरकर भाभी के मम्मों को देखा और उन पर टूट पड़ा.

कुछ ही देर में मैंने भाभी के मम्मों को चूस चूस कर पूरा लाल कर दिया था.
भाभी को दर्द होने लगा और वो जोर जोर से आवाजें भर रही थीं.

फिर मैंने भाभी के पेटीकोट को ऊपर किया और उनकी चिकनी जांघों को सहलाने लगा, चाटने लगा.

भाभी अब तक पूरी जोश में आ गई थीं. भाभी ने मेरे कपड़े उतारे. पहले शर्ट उतारी, फिर पैंट उतार दी.

पैंट उतारते ही उन्हें चुदाई का हथियार मेरा लौड़ा दिख गया, जो अब तक काफी कड़क हो गया था.
भाभी ने खड़े लंड को देखा और उनके चेहरे पर मुस्कराहट आ गई.

उन्होंने जोश में आकर मेरा अंडरवियर फाड़ डाला.
उसके बाद उन्होंने मेरे लौड़े को मुँह में भर लिया और उसे चूसने लगीं.

कुछ पल बाद मैंने उनके पेटीकोट को उतार दिया था और 69 में होकर उनकी चूत चाटने लगा.
हम आधे घंटे तक 69 की पोजीशन में ही एक दूसरे को चूसते और चाटते रहे. हम दोनों बिल्कुल चुदासे हो गए थे.

उसके बाद मैंने कहा- भाभी, अब अपनी चुत में मेरा लंड लेने के लिए तैयार हो जाओ.
भाभी बोलीं- मैं तो बहुत देर से तैयार हूं.

भाभी को चूत और गांड काफी समय से लंड नहीं मिला था तो उन्होंने झट से हां कर दी थी.

मैंने पहले उनकी उंगलियों से जमकर चुदाई की, जिससे उनकी चूत खुल गई.

ऐसा मैंने इसलिए किया था, जिससे दोनों को ही परेशानी न हो.

मैंने आव देखा न ताव … पहले उन्हें बिस्तर पर लिटा कर उनकी टांगों को खोल दिया.
फिर मैंने भाभी के पैरों के नीचे तकिया लगा दिया और उनकी चूत में अपना लंड पेल दिया.
पहले शॉट में ही मैंने अपना आधे से ज्यादा लंड भाभी की चूत में पेल दिया.

भाभी की जोर से चीख निकल गई.
मैं थोड़ी देर रुक गया.

फिर जब मुझे लगा कि हां अब दूसरा धक्का मारना सही रहेगा, तो मैंने एक और जोरदार धक्का लगा दिया.
मेरा पूरा का पूरा लंड भाभी की चूत में समा गया.

इस बार भाभी की चीख बहुत तेज निकली और वो रोने लगीं.
मैं फिर से थोड़ी देर रुक गया.

भाभी जब थोड़ी देर बाद नॉर्मल हुईं, तब मैंने अपनी चुदाई शुरू कर दी और धीरे धीरे धक्के मारने लगा.
अब भाभी को भी मज़ा आने लगा और उनके मुँह से सिसकारियां निकल रही थीं.

बीच बीच में मैं भाभी की चुदाई के साथ उनके मम्मों के साथ खेलने लगा और उनके होंठों को चूसता रहा.

मैं तो उस समय खुद को जन्नत में हूं … ऐसा महसूस कर रहा था.

उस दिन मैंने जवान भाभी की जमकर चुदाई की.

भाभी भी अपनी गांड उठाकर बोले जा रही थीं- आंह चोदो … और चोदो … मज़ा आ रहा है.

मेरी ताबड़तोड़ चुदाई के दौरान भाभी 3 बार झड़ चुकी थीं.

फिर मैं भी झड़ने वाला था, तो मैंने भाभी से पूछा- कहां निकालूँ?
भाभी ने बोला- अन्दर ही निकाल दो.

मैंने बोला- कोई प्रॉब्लम तो नहीं होगी न!
भाभी ने कहा- मैं पिल्स खा लूंगी, कुछ नहीं होगा.

i am boy looking for a girl, 

+91 85958 97440

Alone at home so want 2 do Live Cam Sex, Phone Sex, Video Sex

any girl who want to this but want to do coz of Sexually Unsatisfied

any wife or girl sexually unsatisfied so searching reliable partner

i will maintain everything secrete

Expecting only above age of 20 years not bellow

Hi.. All female. This side rahul from delhi (India) i am 22 years old 5'7" long. 

I m looking girl for sex if any girl wants to marry...then contact me.

whatsapp call me 08595897440

i am boy looking for a girl, 

अब मेरा लंड उनकी बच्चेदानी को छू रहा था.
मैंने भाभी के अन्दर ही सारा वीर्य छोड़ दिया और भाभी के बगल में ही लेट गया.

भाभी के चेहरे पर मुस्कान थी. मैं समझ गया था कि वो बहुत खुश हैं.

फिर भी मैंने पूछा- मज़ा आया?
वो बोली- हां बहुत ज्यादा.

फिर भाभी नंगी ही किचन में गईं और चाय नाश्ता ले आईं.
हम दोनों ने नंगे ही चिपटकर एक दूसरे को नाश्ता खिलाया और चाय पी.

मैंने बोला- एक और राउंड हो जाए!
वो बोलीं- हां क्यों नहीं.

हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे और एक दूसरे को चूमने और चाटने लगे.

भाभी सिसकारियां भर रही थीं उनकी आंखें बन्द थीं.

मैंने देर किए बिना अपना लंड उनकी चूत पर टिका दिया और पेल दिया.

भाभी की आंखें एकदम से फट गईं और उनके मुँह से गाली निकल गई- आंह भोसड़ी के धीरे चोद ना!
मैंने सॉरी कहा और 2 मिनट रुक गया.

फिर भाभी बोलीं- बाबू ऐसे नहीं करना चाहिए … तुम तो बस मौके का फायदा उठाने में लग गए.
मैंने कहा- जो मौके का फायदा न उठाए, वो आपका चाहने वाला ही क्या!

भाभी हंस दीं.

फिर हमने धमाकेदार चुदाई की और भाभी दो बार झड़ गई थीं.

अब मैं भी दुबारा झड़ने वाला था तो मैंने भाभी के मुँह में लंड डालकर अच्छे से मुँह की भी चुदाई की और उनके मुँह में ही झड़ गया.

भाभी मेरा पूरा वीर्य पी गईं और मुझे वासना से देखने लगीं.

इस बार हम दोनों बुरी तरह से पसीना पसीना हो गए थे और थककर एक दूसरे से चिपककर लेट गए.

थोड़ी देर बाद हम दोनों उठे और बाथरूम में चले गए. उधर हम एक साथ नहाए.
मैंने उन्हें मसल मसलकर नहलाया और उन्होंने मुझे नहलाया.

बाथरूम में भाभी के ऊपर गिरते हुए पानी को देखकर मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया.
हम दोनों ने एक और बार बाथरूम चुदाई की.

मैंने होंठ, बूब्स का रसपान किया, जिसमें भाभी ने भी खूब साथ दिया. भाभी मेरा लंड लेकर चूसे जा रही थीं.

एक बार हम दोनों ने एक दूसरे को फिर से नहलाया.

भाभी मेरा लंड को अच्छे से मसलकर साबुन लगाकर साफ कर रही थीं और मैं उनकी चूत और बूब्स को साफ़ कर रहा था.

अब काफी समय हो गया था तो मैं निकलने के लिए कहने लगा.

भाभी कहने लगीं- अब कब आओगे?
मैंने बोला- जब आप बुलाओ.

भाभी बोलीं- मेरा बस चले तो मैं तुम्हें जाने ही न दूं.
यह सुनकर मुझे लगा कि चलो भाभी को मज़ा आ गया.

मैंने बोला- भाभी मैं बहुत ही जल्द आऊंगा और आपके साथ पूरा दिन, पूरी रात रहूंगा. लेकिन तब आपको अपनी गांड भी मरवानी होगी. आज जो मैंने आपको लहंगा दिलवाया है, तब आप वही पहनोगी.

उन्होंने बोला- मैं गांड नहीं मरवाऊंगी.
मैंने बोला- तो फिर मैं नहीं आऊंगा.

मेरा ऐसा बोलने की ही देर थी कि उन्होंने बोला- बाबू ऐसा मत करना … मैं सोचूंगी बाबू.

मुझे पता था कि वो अपनी गांड जरूर मरवाएंगी.
मैंने बोला- मैं जल्द ही आऊंगा जान.

ऐसा कहकर मैं कपड़े पहनकर वहां से निकल आया.

जब तक मैं उनके घर नहीं गया, तब तक हमारी फोन पर और मैसेज पर सेक्सी बातें चलती रहीं,

भाईदूज के बाद मैं जैसे ही फ्री हुआ, उनके घर आ गया और उनकी जबरदस्त चुदाई की.
भाभी की गांड भी मारी.

वो सेक्स कहानी मैं अगली बार लिखूंगा.

i am boy looking for a girl, 

+91 85958 97440

Alone at home so want 2 do Live Cam Sex, Phone Sex, Video Sex

any girl who want to this but want to do coz of Sexually Unsatisfied

any wife or girl sexually unsatisfied so searching reliable partner

i will maintain everything secrete

Expecting only above age of 20 years not bellow

Hi.. All female. This side rahul from delhi (India) i am 22 years old 5'7" long. 

I m looking girl for sex if any girl wants to marry...then contact me.

whatsapp call me 08595897440

i am boy looking for a girl, 

आपको जवान भाभी की चुदाई बाथरूम में सेक्स कहानी कैसी लगी, मेल करके बताना न भूलें. मुझे आपके मेल का इंतज़ार रहेगा.
धन्यवाद. 

i am boy looking for a girl, 

+91 85958 97440

Alone at home so want 2 do Live Cam Sex, Phone Sex, Video Sex

any girl who want to this but want to do coz of Sexually Unsatisfied

any wife or girl sexually unsatisfied so searching reliable partner

i will maintain everything secrete

Expecting only above age of 20 years not bellow

Hi.. All female. This side rahul from delhi (India) i am 22 years old 5'7" long. 

I m looking girl for sex if any girl wants to marry...then contact me.

whatsapp call me 08595897440

i am boy looking for a girl, 

Comments

Popular posts from this blog

First Time Sex | Play Boy Delhi | बिल्डिंग वाली प्यासी औरत | Call Boy Delhi | whatsapp call me 8595897440 | Sexy Boy In delhi

  मेरी फुल चुदाई की स्टोरी में पढ़ें कि फेसबुक पर एक लड़की से बातें हुईं. हम होटल में मिले. पता चला कि उसकी चूत कुंवारी है. मगर वो मुझसे कहीं आगे निकली! हाय फ्रेंड्स! मेरा नाम वंश है. मैं दिल्ली का रहने वाला हूं। मेरी उम्र 32 साल है और मैं हल्का सेहतमंद हूं। मैं नोएडा में एक न्यूज चैनल में काम करता हूं और केवल अपने काम से ही मतलब रखता हूं. अब मैं आपको मेरी फुल चुदाई की स्टोरी की ओर लिये चलता हूं. ये कहानी ज़ूबी नाम की एक लड़की की है. उसका असली नाम यहां पर नहीं लिखूंगा लेकिन मैं उसको प्यार से ज़ूबी ही बुलाता था. वो मेरा पहला प्यार थी. 25 साल की एक चुलबुली सी लड़की थी जो इलाहाबाद के एक गर्ल्स होस्टल में रहकर सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग किया करती थी. उससे मेरी पहली बार बात फ़ेसबुक के माध्यम से हुई। कुछ ही दिनों में उसने अपना फोन नंबर दे दिया और फिर बातें बढ़ने लगीं और मुलाकात तय हुई। उस समय योगी जी का एन्टी रोमियो स्क्वाड चरम पर था। रोज़ ही पिटाई के वीडियो वायरल हो रहे थे। फोन पर बात करते करते काफी समय बीत चुका था। हमने फैसला लिया कि हम होटल में मिलते हैं। उसके मन का पता नहीं किंतु मेरे मन में

जयपुर में प्यासी भाभी की चुदाई CALL BOY CALL BOY whatsapp call me 8595897440 | sex stories in hindi |

मोटा लंड सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि मुझे एक ऑनलाइन भाभी मिली. बात करने पर पता चला कि वह अपने पति की नाकामी के कारण खुश नहीं है. उसकी चूत बहुत प्यासी है. मेरे सभी प्यारे मित्रों को नमस्कार। मेरा नाम डॉ. ऋषि है. आप लोगों ने अगर मेरी पिछली कहानी झारखंड वाली भाभी की मस्त चुदाई पढ़ी है तो आप सब मुझे जानते होंगे. उस कहानी को आप लोगों ने बहुत प्यार दिया. मेरे पास कई सारी फीमेल रीडर्स का मैसेज भी आया कि बहुत ही अच्छी स्टोरी थी. कई लोगों ने मुझसे फोन नम्बर भी मांगा लेकिन मैं उसके लिये क्षमा चाहता हूं. कहानी को प्यार देने के लिए आप सभी पाठकों का बहुत बहुत धन्यवाद. आज मैं आपके लिए अपनी एक और मोटा लंड सेक्स स्टोरी लेकर आया हूं. मैं आशा करता हूं कि आपको मेरी ये आज की कहानी भी पसंद आयेगी. यह बात कुछ दिनों पहले की है. जब मैं बैठा बैठा मोबाइल में गेम खेल रहा था. मेरे पास एक दोस्त की फेसबुक रिक्वेस्ट आई. मैंने वह स्वीकार कर ली. उसके बाद एक भाभी की रिक्वेस्ट भी आई. मैंने उसे भी स्वीकार कर लिया. भाभी ने खुद ही बात शुरू की. उससे बातें करने पर चला कि वह जयपुर की रहने वाली है. उसने अपना नाम

all boy delhi, gigolo boy delhi, nude boy delhi, sexy boy 917210781202

मैं चुदने के लिए तैयार हो गई मैंने चित लेट कर टांगें फैला दी वो लंड लेकर मेरे ऊपर चढ़ गया, यह लंड मैं कई बार ले चुकी थी :- गरिमा  sms or call me at 917210781202 हेलो फ्रेंड्स, आज जो चुदाई कहानी बताने जा रही हु वो पराया मर्द से चुदाई की कहानी हैं । आज मैं बताउंगी कैसे पराया मर्द से चुदवाई, पराया मर्द से चूत चटवाई, पराया मर्द से गांड मरवाई, पराया मर्द ने मुझे नंगा करके चोदा, पराया मर्द ने मेरी चूत और गांड दोनों को मारा, पराया मर्द ने मेरी चूत को चाटा, मेरी चूचियों को चूसा और कैसे पराया मर्द ने मेरी चूत फाड़ दी . मैं स्वयं गरिमा मेरी उम्र अब 29 साल, रंग गोरा, कद 5’6″, वजन 55 किलो है, दिखने में सेक्सी दिखती हूँ, मुझे देख कर किसी का भी दिल मुझ पर आ सकता है, कोई भी मुझे बांहों में लेने को मचल सकता है, मेरे उरोज मध्यम आकार के हैं, और चूतड़ मोटे हैंlविमल मेरा पति है, जिससे मेरी शादी आज से 5 साल पहले हुई थी, इनका रंग भी गोरा है, 6′ वजन 68 किलो है, अच्छे हैंडसम आदमी हैं, इनकी उम्र 30 साल है। गुड्डो मेरी 3 साल की बेटी है। प्रकाश- यह मेरी जिंदगी में आया पराया मर्द है, यह करीब 5’8″ लंबा, मो