Skip to main content

i am 20 years old boy from new delhi. i am 20 years old boy from new delhi.e or real sex then please message me or call me . i am a genuien boy and really like to meet girls. Any girls and aunty want call boy.. Then message me...917210781202 . mail me at -rahulkhannad41@gmail.com शालू आंटी को रगड के चोदा

शालू आंटी को रगड के चोदा
शालू आंटी को रगड के चोदा

हेलो दोस्तों मेरा नाम विकी है और मैं दिल्ली में रहता हूं, मेरी उमर २६ साल है हाइट ५ फुट ७ इंच हे. लंड का साइज ६ इंच है जो किसी भी फीमेल को सेटिसफाय करने की ताकत रखता है, मैं आज आप लोगों के सामने अपनी लाइफ में हुई एक घटना लेकर आया हूं, यह मेरी पहली कहानी है जो मैं आप सबसे शेयर करना चाहता हूं.
यह २ महीने पहले की बात है, मेरे पड़ोस में रहने वाली आंटी सुनीता है जो मेरी सोसाइटी में ही रहती है. उनकी एक बहन है जिसका नाम शालू है. उनके पास रहने आई हुई थी, आंटी मुझे पहले से जानती है मैं कभी कभी उनसे मिलने जाता हूं, क्योंकि अंकल और आंटी दोनों की मुझसे काफी बनती है.. एक दिन की बात है मैं आंटी के घर गया सोचा देखूं आंटी क्या कर रही है फ्री हूं मिलकर आ जाता हूं.
मैं उनके घर गया गेट ओपन था अंदर गया तो देख आंटी एक कमसीन हॉट लेडी के साथ बातें कर रही थी, जो दिखने में ३० साल की लग रही थी, मुझे देखकर आंटी बोली आओ विकी आओ कहां हो? तुम तो आते ही नहीं हो.. मैंने कहा नहीं आंटी ऐसी बात नहीं है, आंटी बोली चल आ जा यह देख यह है शालू, मेरी छोटी बहन. और शालू से मुझे इंट्रोड्यूस करवाया. आंटी की बहन बहुत हॉट थी, मेरी सेम हाइट ३८ बूब्स ३२ कमर ४० गांड और चेहरा तो बहुत ही खूबसूरत था.
आंटी ने मुझे बैठाया और बोली तुम दोनों बात करो मैं कॉफी बनाकर लाती हूं क्योंकि उन्हें पता था मैं कॉफी पीता हूं. शालू और मैं सोफे पर पास पास बैठे थे शालू ने मुझसे बोला.
शालू – दी ने मुझे बताया तुम्हारे बारे में. तुम वाकई में बॉलीवुड में वर्क करते हो?
मैं – हां, मैं बॉलीवुड में वर्क करता हूं.
यह सुनकर वह खुश हो गई. वह मुझसे मेरे काम के बारे में और पूछने लगी. इतने में मैं सुनता आंटी कॉफी लेकर आ गई और बोली विकी इसका भी बड़ा मन था एक्ट्रेस या मॉडल बनने का, पर कोई लिंक ना होने से इसका सपना पूरा नहीं हो पाया, मैंने देखा इस बात पर शालू का फेस  पड गया जो मुझे अच्छा नहीं लगा. तो में बोला मैं हूं ना अब बन जाओ एक्ट्रेस, वैसे भी आप लगते ही हो किसी भी लड़की से कम आप एकदम यंग हो.
यह सुनकर शालू और सुनीता आंटी हंस पड़े, फिर हमने काफी देर बातें की और मैं वापस आ गया, उसी श्याम मेरे फोन पर एक अननोन नंबर से मैसेज आया, मैंने रिप्लाई किया तो पता लगा वह शालू थी उस ने पूछा कि खाना खा लिया? मैंने हां कहा शालू ने मुझे कॉल किया.
शालू – हाय. क्या कर रहे हो
मैं – तुमसे बात.
वह हंस पड़ी. मैंने पूछा नंबर आंटी से लिया क्या? वह बोली हां. फिर हमने बहुत बातें की वह बोली कि कल क्या कर रहे हो? मैंने कहा कल तो फ्री हूं, वह बोली मैं आ जाऊं? मैंने कहा व्हाई नॉट. वह बोली टाइम मैंने कहा ९ बजे.
अगले दिन वह राइट टाइम पर आ गई. उसने ब्लैक टॉप ब्लैक जींस पहन रखा था. जिसमें वो एकदम माल लग रही थी, जी कर रहा था चोद डालू अभी. पर मेरे दिमाग में प्लान सेट था, उसके अंदर आते ही दरवाजा बंद कर दिया.
वह बेडरूम में बैठ गई, हमने बातें करनी स्टार्ट की तो वह बोली कि वह भी कई ऑडिशन दी है, लेकिन उसको कहीं काम नहीं मिला ना वह पास हुई. मैंने बोला हो सकता है तुमने ऑडिशन ठीक से ना दिया हो, यह तो चेक करके ही पता लगेगा. वह बोली कैसे?
मैने कहा इसका एक तरीका है, मैं तुम्हें एक सीन दूंगा वह अगर अच्छे से किया तो मतलब तुम पास वह बोली डन.
मैंने उसे कहा मैं तुम्हें १० मिनट का एक सीन देता हूं, हम दोनों लवर हैं और तुम बहुत  हॉट और सेक्सी लेडी हो, और तुम्हें आज मौका मिला है मुझसे रोमांस करने का, अब यह सीन करके दिखाओ, कैसे करोगी? उसने कहा ओके. मैंने कहा रेडी? वह बोली यस..
मैंने बोला तुम्हारा टाइम स्टार्ट होता है अब.
वह यह सुनकर मेरे पास आई और मेरे को टाइट हग कर लिया और मेरे फेस की तरफ देखते हुए मुझे किस करने लगी, पहले उसने मेरे फेस को चूमा फिर लिप लॉक करके चूसने लगी. यही तो मैं चाहता था. वह पागलों की तरह मेरी जीभ चुसे जा रही थी और मेरे फेस को पकड़े हुए थी.
यह देख कर मैं समझ गया यह प्यासी है तीर निशाने पर लग गया, अब मैंने उसे किस करते करते उसका टॉप उतार फेंका, फिर उसकी ब्रा भी निकाल फेंकी, जिससे उसके बड़े-बड़े बूबे बाहर आ गए और मैं उन पर टूट पड़ा जानवर की तरह चुमने चूसने और काटने लगा.


वह जोर जोर से सिसकाने लगी और मेरा सर बहुत दबाने लगी, मैं उसका राइट बूब्स चूस रहा था और लेफ्ट जोर जोर से मसल रहा था, जिससे वह पूरी गर्म होने लगी. मैंने शालू के बोबे को १५ मिनट तक चूस चूस के दबा दबा कर लाल कर दिया. वह मदहोश होती जा रही थी. इसके बाद मैंने उसकी जींस उतारनी चाहि, वह समझ गई और खुद ही निकाल दी. मैंने भी एक झटके में उसकी पेंट निकाल दी और उसकी क्लीन शेव चूत सूंघने लगा, फिर मैंने उसको बेड पर लेटा दिया और उसके पैर की उंगलियों को चूसने और चाटने लगा.
मैंने १० मिनट तक उसके दोनों पैरों की उंगलियां और तलवे चाटे उसे मजा आ रहा था. फिर मैंने उसके पैर को चूमते हुए जांघो तक गया और उन्हें चाटने लगा, और खूब चाटते हुए उसके पेट तक पहुंच गया.
मैंने शालू की बेली को चूसने लगा चाटने लगा. वह अहह आयी ओह हां उह उई ओह हहह करने लगी. मेरा सर दबाने लगी, उसके पेट को चूसते चूसते ऊपर हो गया और उसके बूब्स को फिर से चूसने लगा, वह यह सब बहुत इंजॉय कर रही थी, फिर मैंने उसके आर्मपिट को चाटना शुरू किया और कुछ देर चाटने के बाद शालू को उल्टा कर दिया, और उसकी कमर को चाटने लगा. और पूरी कमर को थूक से गीला कर दिया. मैं उसकी कमर चाटते हुए नीचे उसकी गांड के पास आया और उस पर पांच छह जोर जोर से थप्पड़ मारे, जिससे उसकी टाइट गांड खुल गई और अंडरवियर के अंदर मेरा लंड फटने लगा.
मैंने दोनों हाथों से शालू की गांड को खोला और उसके ब्राउन छेद को देखकर पागल हो गया, और उसके गांड में जीभ घुसेड़ के उसका ब्राउन छेद चाटने और चूसने लगा. अपनी जीभ से उसकी गांड को चोदने लगा.
वह अपने हाथों से मेरा सर गांड में दबाने लगी और जोर जोर से बोलने लगी माय बेबी ऐसे ही चुसो खा जाओ इसे, खुजली मिटा दे इसकी..
मैं १० मिनट तक उसकी गांड चाटने के बाद नीचे बैठ गया और उसे सीधी करके उसकी क्लीन शेव चूत देखने लगा. उसे देख कर लग रहा था कि उसने आज ही चूत साफ की थी. मैंने दोनों टांगों को पकड़कर अपनी तरफ खींचा और उसकी चूत की खुशबू लिया क्या मस्त खुसबू थी? जी कर रहा था चबा जाऊं, इतनी मुलायम कच्ची चूत को जानवर की तरह.
फिर मैंने धीरे से उसकी चूत को चूमा और जीभ अंदर घुसा के चाटने लगा, वह मछली की तरह मचलने लगी. मैंने उसके पैर पकड़े और चूत में पूरा सर घुसा के चूसने लगा वह चिल्लाने लगी गालियां देने लगी कुत्ते हरामखोर भोसड़ी वाले.. चाट मेरी चूत को.. खा जा इसे.. बहन के लोड़े मैं उसके मुंह से गालियां सुन रहा था और जूस पी रहा था कि तभी उसने मेरे बाल पकड़े और मेरा सर अपनी तरफ ऊपर उठाकर बोली कमीने भेन्चोद चोद मुझे.
मैं समझ गया यह बहुत प्यासी है, और गरम भी हो गई है. मैंने उसकी चूत चूसना जारी रखा वह और गालियां देने लगी. बड़बड़ाने लगी मैं चूसता रहा १५ मिनट जुसाई के बाद उसने अपना पानी मेरे मुंह में छोड़ा जिसे मैं पी गया, उसने मुझे अपने ऊपर खींचा और मुझे लेटा दिया और किस करने लगी.
अब वह मेरे ऊपर थी, मैं उसके नीचे वह मेरे कपड़े उतारने लगी और कुछ ही मिनट में उसने मुझे पूरा नंगा कर दिया. और मेरे गले को चूमने लगी और धीरे-धीरे नीचे आने लगी और मेरी चेस्ट चुमने काटने लेकिन दांत गड़ा गड़ा के वह मेरे चेस्ट के निप्पल चूसने लगी.
बहुत ही मजा आ रहा था मुझे उस टाइम.. उसके बाद उसने मेरा लंड हाथ में पकड़ा और उसके सूंघने लगी और खुश होने लगी. जैसे उसे खजाना मिल गया हो. वह मेरे लंड के टोपे को धीरे धीरे चाटने लगी और फिर जबान से खेलने लगी. उस पर मैं मदहोश होने लगा उसने धीरे धीरे मेरा लंड मुंह में लेना स्टार्ट किया और पूरा लंड गले तक ले कर चूसने लगी मैं जन्नत में पहुंच गया था.
मैं उसके सर को अपने लंड पर दबाने लगा और उसे गालियां देने लगा. बहन की लोडी रंडी छिनाल चूस मेरा लंड.. रंडी की बच्ची… रखेल है अब से तू मेरी. और उसके मुंह को चोदने लगा. और कुछ ही देर में उसके मुंह में झड़ गया. पूरा लंड उसके मुंह में खाली कर दिया और मेरा लौड़ा मुरझा गया, फिर मैंने उसको किस करके उठा और उसके और अपने लिए फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक लेकर आया.
वह मेरे पीछे आ गई और उसने फ्रिज में देखा और बटर उठा लिया और मैंने और उसने कोल्ड ड्रिंक पिया और किस कर रहे थे. फिर उसने बटर मुंह में भरा और मेरे लंड को मुंह के अंदर डालकर गपा गप चूसने लगी, और मेरे आंड भी चूसने लगी. इसे मुझे बहुत मजा आने लगा.


फिर वह चुसति रही जैसे मेरा लंड एकदम टाइट हो गया, और वह मेरे लंड पर बैठने लगी. उसकी चूत बहुत टाइट थी, वह चीखते हुए लंड पर बैठ गई. मुझे बहुत गर्म गर्म एहसास हुआ बहुत मस्त लगा. और वह मेरे लंड पर बैठ कर चूदाई लगी और मुझे अपने चूची चूसाने लगी..
मुझे बहुत मजा आ रहा था फिर ५  मिनट ऐसे ही चूदाई के बाद मैंने उसे लेटाकर चोदना शुरू कर दिया, वह बहुत मजा लेने लगी और बोलने लगी मेरे राजा मेरी जान ऐसे ही चोद मुझे.. जिंदगी भर.. मैं तेरे लंड की गुलाम हूं.. आज उसे चोद मुझे जी भर के चोद.. मुझे बहुत मजा आ रहा था. उसे जोर जोर से चोद रहा था फिर मैंने उसे घोड़ी बनने को कहा वह हो गई और मैंने पीछे से एक झटके में लंड उसकी चूत में घुसा दिया.
मैं उसे धना धन चोदने लगा और उसकी गांड पर मारने लगा ऐसे ही १५ मिनट चोदने के बाद में उसकी चूत में जड़ गया इस दौरान वह दो बार झड़ गई थी. हम दोनों थक कर लेट गए थे, फिर हमने देखा तो १२ बज रहे थे, हम ऐसे ही लेट कर सो गए.
फिर हमारी १:३० बजे आंख खुली तो मैं उसकी गांड को सूंघने लगा और उसे मैंने पास ही रखा बटर लगा कर चाटने लगा, वह मेरा इशारा समझ गई और घोड़ी बन गई, मैं उसकी गांड को चूस रहा था, फिर मैंने अपना लंड सेट किया और उसकी गांड में जोर लगाकर धक्का मारा और मेरा लंड फटक से उसकी गांड में चला गया.
मैं समझ गया यह साली पूरी चुदक्कड है, और गांड मारने की शौकीन है. तभी इसकी गांड इतनी बड़ी है. फिर मैंने उसकी गांड मारनी स्टार्ट की और १५ मिनट बाद उसकी गांड में ही झड़ गया. और फिर वह और मैं लिपटकर लेट गए, वह शाम तक मेरे पास रही. हमने उस दिन तीन बार चूदाई किया, वह दो दिन रही तो उसे पूरे २ दिन मैंने दबा कर ठोका और इस तरह मैंने उसे चूदाई का भरपूर मजा दीया..
इसके बाद क्या हुआ अगले पार्ट में बताऊंगा, कैसे मैंने शालू की चूत को चोद कर भोसड़ा बनाया दिन रात और सुनीता आंटी और उनकी बेटी को शालू के साथ चोदा..

i am 20 years old boy from new delhi.
i am 20 years old boy from new delhi.e or real sex then please message me or call me . i am a genuien boy and really like to meet girls.
Any girls and aunty want call boy.. Then message me...917210781202 .
mail me at -rahulkhannad41@gmail.com

Comments

Popular posts from this blog

First Time Sex | Play Boy Delhi | बिल्डिंग वाली प्यासी औरत | Call Boy Delhi | whatsapp call me 8595897440 | Sexy Boy In delhi

  मेरी फुल चुदाई की स्टोरी में पढ़ें कि फेसबुक पर एक लड़की से बातें हुईं. हम होटल में मिले. पता चला कि उसकी चूत कुंवारी है. मगर वो मुझसे कहीं आगे निकली! हाय फ्रेंड्स! मेरा नाम वंश है. मैं दिल्ली का रहने वाला हूं। मेरी उम्र 32 साल है और मैं हल्का सेहतमंद हूं। मैं नोएडा में एक न्यूज चैनल में काम करता हूं और केवल अपने काम से ही मतलब रखता हूं. अब मैं आपको मेरी फुल चुदाई की स्टोरी की ओर लिये चलता हूं. ये कहानी ज़ूबी नाम की एक लड़की की है. उसका असली नाम यहां पर नहीं लिखूंगा लेकिन मैं उसको प्यार से ज़ूबी ही बुलाता था. वो मेरा पहला प्यार थी. 25 साल की एक चुलबुली सी लड़की थी जो इलाहाबाद के एक गर्ल्स होस्टल में रहकर सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग किया करती थी. उससे मेरी पहली बार बात फ़ेसबुक के माध्यम से हुई। कुछ ही दिनों में उसने अपना फोन नंबर दे दिया और फिर बातें बढ़ने लगीं और मुलाकात तय हुई। उस समय योगी जी का एन्टी रोमियो स्क्वाड चरम पर था। रोज़ ही पिटाई के वीडियो वायरल हो रहे थे। फोन पर बात करते करते काफी समय बीत चुका था। हमने फैसला लिया कि हम होटल में मिलते हैं। उसके मन का पता नहीं किंतु मेरे मन में

जयपुर में प्यासी भाभी की चुदाई CALL BOY CALL BOY whatsapp call me 8595897440 | sex stories in hindi |

मोटा लंड सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि मुझे एक ऑनलाइन भाभी मिली. बात करने पर पता चला कि वह अपने पति की नाकामी के कारण खुश नहीं है. उसकी चूत बहुत प्यासी है. मेरे सभी प्यारे मित्रों को नमस्कार। मेरा नाम डॉ. ऋषि है. आप लोगों ने अगर मेरी पिछली कहानी झारखंड वाली भाभी की मस्त चुदाई पढ़ी है तो आप सब मुझे जानते होंगे. उस कहानी को आप लोगों ने बहुत प्यार दिया. मेरे पास कई सारी फीमेल रीडर्स का मैसेज भी आया कि बहुत ही अच्छी स्टोरी थी. कई लोगों ने मुझसे फोन नम्बर भी मांगा लेकिन मैं उसके लिये क्षमा चाहता हूं. कहानी को प्यार देने के लिए आप सभी पाठकों का बहुत बहुत धन्यवाद. आज मैं आपके लिए अपनी एक और मोटा लंड सेक्स स्टोरी लेकर आया हूं. मैं आशा करता हूं कि आपको मेरी ये आज की कहानी भी पसंद आयेगी. यह बात कुछ दिनों पहले की है. जब मैं बैठा बैठा मोबाइल में गेम खेल रहा था. मेरे पास एक दोस्त की फेसबुक रिक्वेस्ट आई. मैंने वह स्वीकार कर ली. उसके बाद एक भाभी की रिक्वेस्ट भी आई. मैंने उसे भी स्वीकार कर लिया. भाभी ने खुद ही बात शुरू की. उससे बातें करने पर चला कि वह जयपुर की रहने वाली है. उसने अपना नाम

all boy delhi, gigolo boy delhi, nude boy delhi, sexy boy 917210781202

मैं चुदने के लिए तैयार हो गई मैंने चित लेट कर टांगें फैला दी वो लंड लेकर मेरे ऊपर चढ़ गया, यह लंड मैं कई बार ले चुकी थी :- गरिमा  sms or call me at 917210781202 हेलो फ्रेंड्स, आज जो चुदाई कहानी बताने जा रही हु वो पराया मर्द से चुदाई की कहानी हैं । आज मैं बताउंगी कैसे पराया मर्द से चुदवाई, पराया मर्द से चूत चटवाई, पराया मर्द से गांड मरवाई, पराया मर्द ने मुझे नंगा करके चोदा, पराया मर्द ने मेरी चूत और गांड दोनों को मारा, पराया मर्द ने मेरी चूत को चाटा, मेरी चूचियों को चूसा और कैसे पराया मर्द ने मेरी चूत फाड़ दी . मैं स्वयं गरिमा मेरी उम्र अब 29 साल, रंग गोरा, कद 5’6″, वजन 55 किलो है, दिखने में सेक्सी दिखती हूँ, मुझे देख कर किसी का भी दिल मुझ पर आ सकता है, कोई भी मुझे बांहों में लेने को मचल सकता है, मेरे उरोज मध्यम आकार के हैं, और चूतड़ मोटे हैंlविमल मेरा पति है, जिससे मेरी शादी आज से 5 साल पहले हुई थी, इनका रंग भी गोरा है, 6′ वजन 68 किलो है, अच्छे हैंडसम आदमी हैं, इनकी उम्र 30 साल है। गुड्डो मेरी 3 साल की बेटी है। प्रकाश- यह मेरी जिंदगी में आया पराया मर्द है, यह करीब 5’8″ लंबा, मो